Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass, Rajasthan roadways bus free for students and Rajasthan roadways helpline number All Details Here: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती की मेन्स परीक्षा का आयोजन 9 जुलाई 2022 को किया जा रहा है, इस भर्ती से संबंधित संपूर्ण ताजा खबर आपको इस आर्टिकल में दी जा रही है. इस आर्टिकल में समय-समय पर भर्ती की परीक्षा से संबंधित ताजा खबर आने पर लाइव अपडेट कर दिया जाता है. इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है कि अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा फ्री रोडवेज सेवा की सुविधा Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass दी जा रही है. इसके सम्पूर्ण जानकारी हमने नीचे उपलब्ध करवा दी है.

Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass for VDO Main Exam 2022

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य सीमा में निशुल्क यात्रा सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा इस संदर्भ में आधिकारिक नोटिफिकेशन (Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass Notification) भी जारी कर दिया गया है, जिससे अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ ही अभ्यर्थी यह भी ध्यान रखें कि यात्रा के समय उनके पास ग्राम विकास अधिकारी भर्ती मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड और अपना एक पहचान पत्र होना अनिवार्य है, यदि अभ्यर्थी के पास यह दोनों चीजें नहीं होती है तो वह Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass यात्रा सुविधा का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass for VDO Main Exam 2022

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी (VDO) परीक्षा में अभ्यर्थियों को मिलेगी फ्री यात्रा

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित ग्राम विकास अधिकारी (VDO) की सीधी भर्ती परीक्षा (Mains) प्रतियोगी परीक्षा 2022 जो दिनांक 9 जुलाई 2022 को आयोजित होगी, जिसमे सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियो को निवास स्थान से परीक्षा केंद्र वाले शहर तक आने और परीक्षा के बाद केंद्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने के लिए Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass Admit Card के आधार पर परीक्षा दिवस के दिन पूर्व से एक दिन के बाद तक निःशुल्क यात्रा देय होगी.

  • बस यात्रा (Rajasthan VDO Exam Free Travel Pass) का उदेश्य केवल परीक्षा के लिए आने और जाने के लिए ही होगा.
  • परीक्षार्थी को ये सुविधा केवल निवास स्थान से परीक्षा केंद्र और परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक के लिए ही देय होगी.
  • यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही होगी उनके परिवार के सदस्यों या महिला अभ्यर्थिओ के साथ आने वाले परिजनों के लिए नहीं होगी उन्हें अपनी टिकट लेनी होगी.
  • फ्री बीएस यात्रा के लिए अभ्यर्थियों को अपना प्रवेश पत्र परिचालक या टिकट काउंटर पर क्लर्क को दिखाना अनिवार्य होगा ताकि शून्य रूपए की टिकट बनाई जा सके.
  • यात्रा के समय अभ्यर्थी को अपना फोटो पहचान पत्र साथ में रखना होगा.
  • परीक्षार्थी के निवास स्थान से परीक्षा केंद्र पर यदि सीधी बस सुविधा उपलब्ध नहीं है तो वे आने और जाने के लिए कनेक्टिंग बस सेवा का उपयोग कर सकते है लेकिन यात्रा का उदेश्य केवल परीक्षा देने के लिए जाना और वापस आना ही होना चाहिए.

इसे भी देखें

Rajasthan Roadways Helpline Number

Office Location Helpline Number
Control Room, Head Office, Jaipur (Open 24 hrs.) 0141-2373044, 18002000103, +91 95494 56745
Central Bus Stand, Sindhi Camp, Jaipur 0141-2207902
Examine Home Page
Download Admit Card Click Here
Check Other Jobs Notification Click Here

FAQs

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2022 के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन कब किया जायेगा?

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2022 के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन 9 जुलाई 2022 को किया जायेगा.

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2022 के एडमिट कार्ड कब जारी होंगे?

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2022 के एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि के एक सप्ताह पूर्व ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिए जायेंगे.