Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet

Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet:  Uninor returns to India with 4G SIM यूनिनॉर (Telenor) कंपनी भारत में दोबारा से लांच होगी, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि दूसरे नेटवर्क को टक्कर देने के लिए यूनिनॉर काफी अच्छे ऑफर लेकर आने वाली है. इसमें आपको बहुत ही कम रिचार्ज में लाइफ टाइम तक की वैलिडिटी और फ्री 4G नेटवर्क एवं इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है. इसमें रिचार्ज प्लान में भी फुल टॉकटाइम दिया जा रहा है. Uninor Sim के बारे में विस्तार से जानने के लिए उम्मीदवार इस आर्टिकल को अंत तक विजिट कर सकते है.

देश की बड़ी कंपनी जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया को पटखनी देने के लिए यूनिनॉर कंपनी सिम लांच करने जा रही है! आपको बता दे की 10 रूपए में लाइफटाइम वैलिडिटी के सिम दी जा रही है. साथ ही 1 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग की सुविधा Uninor कम्पनी के द्वारा दी जा रही है. आपको बता दे की यूनिनॉर कंपनी पहले भी भारत में लांच हो चुकी है. लेकिन एक बार फिर यूनिनॉर कंपनी ₹10 और ₹50 में ₹50 का टॉकटाइम प्लान लेकर वापस आई है. यूनिनॉर कंपनी के द्वारा भारत में अपनी सेवाएं फिर से शुरू की जा रही है इसके साथ ही अब यूनिनॉर कंपनी दूसरे नेटवर्क को टक्कर दे सके!

Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet News

यूनिनॉर सिम की फ्री लाइफटाइम वैलिडिटी, फ्री कॉल और इंटरनेट की खबरें सामने आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि यूनिनॉर कंपनी भारत में फिर से 4G नेटवर्क के साथ आ रही है. यूनिनॉर कंपनी काफी अच्छे ऑफर लेकर दूसरे नेटवर्क को टक्कर दे सकती है. यह नेटवर्क में काफी अच्छी है. भारत में वर्तमान में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया, जियो और बीएसएनएल की सेवाएं लगातार जारी है. जियो अच्छी सर्विस दे रहा है. वर्तमान में आपको पता है कि नेटवर्क कंपनियां अपने रिचार्ज में बढ़ोतरी कर रही है. इससे ग्राहक भी नई कंपनी की ओर देख रहे हैं. भारत में यूनिनॉर कंपनी की जो खबरें आ रही हैं, उनके बारे में विस्तार से नीचे बताया है.

यूनिनॉर कंपनी फ्री कॉलिंग और इंटरनेट की पूरी जानकारी

यूनिनॉर कंपनी द्वारा पहले भारत के काफी राज्यों में सेवाएं दी जा रही थी. कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को अच्छी सेवाएं दी जा रही थी लेकिन यूनिनॉर कंपनी को घाटा होने के कारण, अपने स्पेक्ट्रम को एयरटेल कंपनी को बेच दिया था. यूनिनॉर कंपनी ने अपना नाम बदलकर टेलीनॉर कर दिया था. इसके बाद कंपनी को घाटा उठाना पड़ा और इसे एयरटेल ने खरीद लिया. इसके बाद टेलीनॉर का नाम खत्म हो गया था. लेकिन एक बार फिर से खबरें सामने आ रही है की Uninor फिर से शुरू होगी.

Also Read:

यूनिनॉर यानी टेलीनॉर कंपनी भारत में फिर से वापस आ रही है, ऐसी खबरें हैं सोशल मीडिया से आ रही है, लेकिन इन खबरों में कितनी सत्यता है, इसे कोई बता नहीं सकता. क्योंकि यूनियनों और या टेलीनॉर कंपनी पहले ही एयरटेल कंपनी में विलय हो गई है. ऐसी खबरें आ रही है कि यूनिनॉर कंपनी की शुरुआत इंदौर में की जाएगी, लेकिन हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं. हमारे स्तर पर की गई पड़ताल में पाया है कि अभी तक यूनिनॉर कंपनी की ऐसी कोई जानकारी नहीं है. यूनिनॉर कंपनी भारत में दोबारा लांच होने संबंधी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. यह जानकारी सिर्फ सोशल मीडिया पर ही डाली गयी है.

Important Links

Official Website Click Here
Join Telegram Click Here
Join WhatsApp Group Click Here
लेटेस्ट जॉब नोटिफिकेशन देखने के लिए यहाँ क्लिक करें Click Here

FAQs

[saswp_tiny_multiple_faq headline-0=”h4″ question-0=”Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet भारत में कब लांच की जाएगी?” answer-0=”यूनिनॉर सिम लाइफटाइम फ्री कॉल और इंटरनेट अभी लॉन्च नहीं की गई है.” image-0=”” headline-1=”h4″ question-1=”Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet क्या कंपनी ने कोई जानकारी दी है?” answer-1=”यूनिनॉर कंपनी के द्वारा ऐसी किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई.” image-1=”” count=”2″ html=”true”]